हत्याकांड में बड़ा खुलासा : प्रदीप व राहुल की नहीं, मनी और मनीष की लेनी थी जान, FB पोस्ट से खुला राज

हत्याकांड में बड़ा खुलासा : प्रदीप व राहुल की नहीं, मनी और मनीष की लेनी थी जान, FB पोस्ट से खुला राज

जीरकपुर (पंजाब)

हरियाणा के अंबाला के कालका चौक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दो लोगों की हत्या के मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है। दरअसल, बदमाश मौलीजागरां निवासी राहुल उर्फ अन्ना (23), प्रदीप उर्फ पंजा (35) और उसके साथियों को नहीं बल्कि मीत बाउंसर की हत्या के मामले में आरोपी जीरकपुर निवासी मनी भाटिया और उसके साथी मनीष को मारने आए थे। गाड़ी और कपड़ों का रंग एक जैसा होने के कारण हमलावर प्रदीप, राहुल और उसके साथियों पर गोलियां बरसाकर फरार हो गए।  

खुद दविंदर बंबीहा गैंग के सदस्यों ने वारदात के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इस खूनी खेल के बारे में बताया और बाकायदा मनी भाटिया और मनीष की फोटो डालकर उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली। यह पोस्ट जैंपी बराड़ के फेसबुक अकाउंट से डाली गई। हालांकि बाद में जब यह पता चला कि मरने वाले मौलीजागरां निवासी राहुल उर्फ अन्ना (23) और प्रदीप उर्फ पंजा (35) हैं तो यह पोस्ट फेसबुक से हटा दी गई।

पोस्ट में लिखा मीत बाउंसर की हत्या का बदला ले लिया
हमलावरों ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ‘सत श्री अकाल, मुझे आशा है कि तुम सभी ठीक होगे। आज जो अंबाला कोर्ट के बाहर दो कत्ल हुए हैं मनीष और मनी का। वह कत्ल हमारे दविंदर बंबीहा ग्रुप वाले वीर नीरज चसका जैतों और मन जैतों की ओर से किया गया है। एक बात और हमारे विरोधी कान खोलकर सुन लें कि हमने जो भी किया जायज किया और हमने अपने भाई मीत बाउंसर का बदला ले लिया है। और बाकी रहते हैं वह भी अब तैयार रहें। हालांकि जब मृतकों की शिनाख्त हुई तो तुरंत इस पोस्ट को अकाउंट से हटा दिया गया। बता दें कि मनी भाटिया जीरकपुर का रहने वाला है जो इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर है। मनी की भी आज अंबाला कोर्ट में पेशी थी और वह पहले से ही हमलावरों के रडार पर चल रहा है। 

हमलावरों को पता था वरना कार में आने वाला है मनी
सूत्रों से पता चला है कि आज भूप्पी राणा गैंग के बदमाशों की भी कोर्ट में पेशी थी। भूप्पी राणा गैंग और मनी दोनों ही विरोधी गुट हैं, जिनमें पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है। हमलावरों को इस बात की भनक थी कि आज मनी वरना कार में सवार होकर अंबाला कोर्ट में पेशी भुगतने आने वाला है। इसी गलतफहमी की वजह से उन्होंने चंडीगढ़ के मौलीजागरां निवासी युवकों पर गोलियां बरसा दीं। 

वहीं सूत्रों से यह भी पता चला है कि मनी गुरुवार को पेशी के लिए घर से निकला था लेकिन मौके पर पहुंचने से पहले ही वापस आ गया। वहीं, फेसबुक पर मनी के कत्ल की जिम्मेदारी लेने के बाद जीरकपुर थाना पुलिस भी हरकत में आ गई और देर शाम शहर में नाकाबंदी बढ़ा दी। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने मनी को नजरबंद कर दिया है।

Related posts